बॉलीवुड में बोल्ड किरदार करने के बावजूद भी फेल हुईं ये 10 हसीनाएं, Khabarspecial Bollywood News, Entertainment News, Bollywood Bold Actresses, Sexy Bollywood, Adult Bollywood, खबरस्पेशल हिंदी समाचार,बिपाशा बसु, मल्लिका शेरावत, जरीन खान, उर्वशी रौतेला, सुरवीन चावला, मेघना नायडू, मंदाना करीमी, सनी लियोनी, शर्लिन चोपड़ा, बॉलीवुड लाइफ, बॉलीवुड की हॉट जिंदगी

मुंबई/बॉलीवुड, खबरस्पेशल न्यूज़, चारुल शर्मा,17-फरवरी’2019: अगर आप सोचते हैं कि सिल्वर स्क्रीन पर सिर्फ कम कपड़े पहनकर ही तहलका मचाया जा सकता है, ये आर्टिकल जरुर पढ़ें। ऐसी कई हीरोइनें रही हैं जिन्होंने सक्सेस पाने और फिल्म इंडस्ट्री में छा जाने के लिए सारी हदें पार कर दी और बेहद कम कपड़ों में सिल्वर स्क्रीन पर आकर धमाल मचाने की सोची.

उर्वशी रौतेला

विडियो: पुलवामा में शहीदों पर राजनैतिक शियासत शुरू, शर्म करो नेताओं

लेकिन ये कोशिश खास काम नहीं आई और सिनेप्रेमी भी इन्हें आसानी से भूल गए। आज भी ये हसीनाएं बॉलीवुड में पैर जमाने की पूरी कोशिश में लगी हुई है। देखिए ऐसी ही बोल्ड हीरोइनों की ये लिस्ट-

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु ने डेब्यू के साथ ही बोल्ड अवतार दिखाया। लेकिन इनकी इक्का-दुक्का हिट फिल्मों को छोड़ दें तो बिपाशा एक्टिंग का जादू दर्शकों पर नहीं छोड़ पाई और सिर्फ बोल्ड अंदाज के लिए ही मशहूर रही।

यह भी पढ़ें: अब दिल्ली-एनसीआर के सभी अधूरे प्रोजेक्ट एनबीसीसी इस तरह पूरे करेगा, एक बार कारण जरूर जाने

मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत

‘मर्डर’ और ‘ख्वाहिश’ फिल्म में अपने बेहद हॉट एंड बोल्ड अवतार के बावजूद मल्लिका शेरावत को फिल्मों में सफलता नहीं मिली और ये एक्ट्रेस आज गायब सी हो गई है.

जरीन खान

जरीन खान

ऐसा ही हाल कुछ जरीन खान का रहा। कटरीना कैफ से मिलती-जुलती शक्ल के चलते सलमान खान ने इन्हें फिल्म इंडस्ट्री में ‘वीर’ फिल्म के साथ ब्रेक दिया था। हालांकि ये फिल्म चली नहीं और खुद को इंडस्ट्री में चलाने के लिए जरीन ने बोल्ड अवतार अपना लिया। इसके बाद इन्हें ‘हेट स्टोरी 2’ और ‘अक्सर 2’ जैसी फिल्मों में जरीन को बेहद बोल्ड अंदाज में देखा गया लेकिन ये फिल्में भी चली नहीं। जरीन अभी भी फिल्मों में पैर जमाने के लिए मशक्कत कर रही है।

उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला ने ‘ग्रांड मस्ती’ और ‘हेट स्टोरी 4‘ में कुछ ऐसे ही किरदार निभाए लेकिन इन्हें भी बोल्ड अवतार के बावजूद दर्शकों ने फेल कर दिया।

05
ईशा गुप्ता ईशा गुप्ता ने अपनी हर फिल्म में बोल्ड तेवर ही दिखाए हैं। लेकिन इसके बावजूद सिनेप्रेमियों के दिलों में वो अपनी जगह नहीं बना पाई है।
सुरवीन चावला

सुरवीन चावला

सुरवीन ने बोल्ड अवतार के साथ ‘हेट स्टोरी 2‘ के सात बॉलीवुड में कदम रखा। सुरवीन की एक्टिंग की भी खूब चर्चाएं रही। इसके बाद सुरवीन ने ‘पार्च्ड’ जैसी दमदार फिल्म भी दी लेकिन इसके बावजूद वो इंडस्ट्री में खास कमाल नहीं दिखा पाईं।

मेघना नायडू

मेघना नायडू

मेघना को सिर्फ ‘हवस’ और ‘माशूका’ जैसी बोल्ड फिल्मों के लिए जाना जाता है।

मंदाना करीमी

मंदाना करीमी

मंदाना करीमी ने ‘क्या कूल हैं हम 3′ में बोल्ड एंड हॉट रोल निभाया था। लेकिन इसके बावजूद वो इंडस्ट्री में खास कामयाबी हासिल नहीं कर पाईं।

सनी लियोनी

सनी लियोनी

पॉर्न स्टार से लेकर सनी लियोनी का बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने का सफर काफी मुश्किल भरा रहा। लेकिन फिल्मों में भी सनी लियोनी को महज बोल्ड रोल ही मिले।

शर्लिन चोपड़ा

शर्लिन चोपड़ा’वजह तुम हो’, ‘कामसूत्र 3डी’ और ‘जवानी दीवानी’ जैसी फिल्मों में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर चुकी शर्लिन चोपड़ा अभी भी स्ट्रग्लिंग फेज में ही है। बिना कपड़ों के हॉट फोटोशूट्स भी उनकी किस्मत नहीं चमका पाए हैं।

==========================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

विडियो: पुलवामा में शहीदों पर राजनैतिक शियासत शुरू, शर्म करो नेताओं