हरिद्वार के भगवानपुर में जहरीली शराब के सेवन से हुई मृत्यु के संबंध में व्यक्तियों का विवरण, Khabarspecial Samachar, Haridwar Crime News, हरिद्वार के भगवानपुर में जहरीली शराब पीने से 19 लोगों की मौत, 55 गंभीर, 13 अधिकारी निलंबित, Haridwar News, Rurki News, खबरस्पेशल हिंदी समाचार, हर खबर खास है, haridwar-state,news,state,Eight people died after drinking poisonous liquor at Bhagwanpur, Mishap, Police, Haridwar, भगवानपुर में जहरीली शराब पीने से आठ लोगों की मौत, चार गंभीर, उत्तराखंड न्यूज, हरिद्वार न्यूज ,khabarspecial News,Khabarspecial National News Haridwar, Khabarspecial Uttarakhand hindi news

रुड़की/खबरस्पेशल न्यूज़, अज़मत अली, 9-फरवरी’2019: हरिद्वार जिले के भगवानपुर के बालुपुर गांव में जहरीली शराब पीने से आठ लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति के घर में तेहरवीं का भोज था। इस दौरान कुछ लोगो ने शराब पी थी.

Khabarspecial.comKhabarspecial.comKhabarspecial.com

कमिश्नर,आईजी/डीआईजी रेंज व एसएसपी सहारनपुर द्वारा शराब की रोकथाम व शराब की तस्करी करने वाले अभियुक्तो की गिरफ्तारी हेतु थाना नागल क्षेत्र में ग्राम प्रधानों के साथ मीटिंग कर दिये गये आवश्यक दिशा निर्देश.

Khabarspecial.com

मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि हरिद्वार जिले की रुड़की तहसील में शराब से हुई मौतों के मामले में आबकारी विभाग के 13 व पुलिस के चार अधिकारी-कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। घटना की मजिस्ट्रीयल जांच और मुख्य सचिव व डीजीपी को इस मामले में दोषी पाए जाने वालों पर शीघ्र कारवाई करने के निर्देश दिए गए हैं.

 

 

महानिदेशक स्वास्थ्य व सीएमओ हरिद्वार को चिकित्सालयों में भर्ती लोगों को उचित चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के लिए निर्देशित कर दिया गया है। इस हृदय विदारक घटना में जान गंवाने वालों के प्रति मेरी संवेदना है.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

महिला से दुष्कर्मयहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़