हीरा कारोबारी सावजी ढोलकिया ने इस दिवाली के बोनस में कर्मचारियों को दीं मर्सेडीज बेंज और सैकड़ों कार एवं फ्लैट के साथ जूलरी, Khabarspecial Surat News, Diamond trader Savji Dholakia Latest News, Khabar Special Hindi News, हीरा कारोबारी सावजी ढोलकिया, हरे कृष्णा एक्सपोर्ट्स, सावजी ढोलकिया, मर्सेडीज बेंज, मर्सिडीज बेंज, दिवाली बोनस, गुजरात, Mercedes-Benz, Hare Krishna Exports, Diwali Bonus, diamond merchant Savji Dholakia, other cities News, other cities News in Hindi, Latest other cities News, other cities Headlines, अन्य समाचार, मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल

सूरत/गुजरात, खबरस्पेशल न्यूज़, अजित सिंह, 27-अक्टूबर’2018: हीरा कारोबारी सावजी ढोलकिया के जैसा अगर मालिक हो तब उसकी कंपनी में हर कर्मचारी काम करना चाहेगा, हीरा कारोबारी सावजी ढोलकिया जी ने हर साल की तरह ही इस वर्ष भी इतिहास रचने की कोशिश की है.

यह भी पढ़ें: करवा चौथ 2018: जानें करवा चौथ की रात आपके शहर में कब निकलेगा चांद

दिवाली के बोनस के रूप में अपने कर्मचारियों को सैकड़ों कार, फ्लैट और जूलरी देकर दुनिया को चौंकाने वाले हीरा कारोबारी सावजी ढोलकिया एकबार फिर खबरों में हैं.

Image result for सावजी ढोलकिया ने कर्मचारियों को दी मर्सेडीज बेंज

हरि कृष्णा एक्सपोर्ट्स के चेयरमैन ढोलकिया इस बार अपने तीन कर्मचारियों को (जिन्होंने नौकरी के 25 वर्ष पूरे कर लिए हैं) मर्सेडीज बेंज गिफ्ट की हैं। कार की चाबियां गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री और मौजूदा मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के हाथों से कर्मचारियों को दिलाई गईं। 1 करोड़ रुपये की कीमत की जीएल फॉर्मेटिक मॉडल वाली कारें बतौर सरप्राइज गिफ्ट दी गई हैं.

निलेश जाड़ा (40), मुकेश चांदपारा (38) और महेश चांदपारा (43) जिन्होंने शुरुआती दौर में कंपनी जॉइन की थी और प्रबंधन समेत कई विभागों की देखभाल की, उन्हें यह उपहार दिया जाएगा। ढोलकिया ने खबरस्पेशल न्यूज़ को बताया, ‘ये तीनों जब कंपनी में आए थे तो इनकी उम्र तकरीबन 13 या 15 वर्ष की थी.

यह भी पढ़ें: करवा चौथ व्रत में आज कैसे करें पूजा, इस समय होगा करवा चौथ के चांद का दीदार, महिलाएं भूलकर भी न करें ये 5 काम, माना जाता है अशुभ

इन्होंने सीखने की शुरुआत डायमंड कटिंग और उसे पॉलिश करने से की थी और अब ये अपने कामों के महारथी ही नहीं बल्कि बहुत वरिष्ठ भी हैं और हमारी कंपनी के भरोसेमंद लोगों में से हैं.

Image result for सावजी ढोलकिया ने कर्मचारियों को दी मर्सेडीज बेंज

जानिए, क्या कहते हैं कर्मचारी
मर्सेडीज कार की चाबियां मिलने के बाद जाड़ा कहते हैं, ‘यह उपहार इस बात का सर्टिफिकेट है कि मैं ईमानदारी से काम कर रहा हूं। जब आप अपना काम ईमानदारी और शिद्दत के साथ करते हैं तो आपको एक बेहतर परिणाम मिलता है और यह इस बात का उदाहरण है।’ फिलहाल इनोवा से चलने वाले जाड़ा कहते हैं, ‘मेरे मालिक देने पर यकीन करते हैं न कि कुछ पाने में.

यहां देखें गिफ्ट वाली गाडी और फ्लैट

सालाना 6000 करोड़ रुपये का है टर्न ओवर
बता दें कि सावजी उस वक्त पूरे देश में चर्चित हो गए थे जब उन्होंने 2014 में दिवाली बोनस के तौर पर अपने कर्मचारियों को 491 कारें और 207 फ्लैट दिए थे। वहीं, 2016 में दिवाली से पहले कर्मचारियों में 1260 कारें और 400 फ्लैट बांटे थे। हरि कृष्णा एक्सपोर्ट्स में तकरीबन 5500 से ज्यादा कर्मचारी काम करते हैं। इस कंपनी का सालाना टर्नओवर 6 हजार करोड़ रुपये का है.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

करवा चौथ 2018: जानें करवा चौथ की रात आपके शहर में कब निकलेगा चांद