चुनाव के चलते नेताओं ने भगवानों को भी अलग अलग जात बिरादरी की श्रेणी में इस तरह बांटा, बजरंगबली आदिवासी दलित हैं, खबरस्पेशल न्यूज़ पर खास खबरें, खबरस्पेशल न्यूज़ पर आज की खास खबरें, Bulandshahar News, Uttar Pradesh News, Mayawati Latest comments, Lok Sabha Election 2019, कामयाबी के बाद गठबंधन, बसपा सुप्रीमो मायावती चुनावी, बजरंगबली की जाति बताई

बुलंदशहर/उत्तर प्रदेश, खबरस्पेशल न्यूज़, अजित सिंह, 13-अप्रैल’2019: बसपा सुप्रीमो मायावती चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए शनिवार को बुलंदशहर पहुंची हैं। मायावती के साथ ही जयंत चौधरी भी मौके पर मौजूद हैं.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के बागपत में सेटेलाइट के माध्यम से कच्चे तेल के बड़े भंडार मिले, किरठल में खुदाई हुई शुरू

बुलंदशहर में जनसभा पार्टी प्रत्याशी योगेश वर्मा के समर्थन में हो रही है। यह बीएसपी-सपा-आरएलडी की दूसरी साझा चुनावी रैली होगी। यहां से सपा के धर्मेंद्र यादव सपा प्रत्याशी हैं। बुलंदशहर में दूसरे चरण में जबकि बदायूं में तीसरे चरण में मतदान होगा।

जनसभा में मायावती ने कहा कि गठबंधन को कामयाब बनाना है। कामयाबी के बाद गठबंधन लंबा चलेगा। मायावती ने कुल 36 मिनट  तक भाषण दिया इस दौरान उन्होंने कई बड़ी बातें कहीं। उन्होंने कहा कि बजरंगबली आदिवासी दलित हैं, हमारी जाति से हैं। अली भी हमारे हैं बजरंगबली भी हमारे हैं.

यह भी पढ़ें: ब्लू फिल्मों को देखने के बाद, ये पाखंडी पति कुत्ते के साथ बनवाता था पत्नी के संबंध

मायावती ने आगे कहा कि योगी जी को धन्यवाद की उन्होंने बजरंगबली की जाति बताई है। बजरंगबली और अली के गठजोड़ से अच्छा रिजल्ट मिलेगा। अली और बजरंगबली ने कांग्रेस और भाजपा दोनों को छोड़ दिया है। हम धर्म और जाति के नाम पर वोट नहीं मांगते। सभी वर्गों का हमे साथ मिल रहा है.

उन्होंने कहा कि नमो-नमो जा रहा है, अब जय भीम आ रहा है। इस दौरान उन्होंने मीडिया पर भी निशाना साधा। बोलीं की मीडिया को कुछ नही मिलता तो वह मेरे चप्पलों को दिखाने लगती है। देवबंद की सभा को लेकर चुनाव आयोग ने हमें नोटिस भेजा था, जिसका जवाब कल दिया गया है और एक मीडिया संस्थान चला रहा है कि हमने खेद जताया है जो गलत है.

क्रूरता की हद: इस नाबालिग लड़की को 1000 बेहसी दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार

सभा के दौरान मायावती के भाई आनंद कुमार और उनके दोनों भतीजे मंच पर रहे। भतीजे आकाश को राजनीति में तैयार करने की बात कहकर बुलंदशहर से उसकी अनौपचारिक रूप से घोषणा भी कर दी.

कार्यकर्ताओं ने हाथी पर बटन दबाया तो फूल पर जा रहा है, इसकी शिकायत मीडिया और अफसरों से करें, कार्यकर्ता संयम रखें। पुलिस प्रशासन सरकार के दबाव में कार्य कर रही है। सरकार बनने पर बदल लिया जाएगा। भाजपा कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। गठबंधन की स्थिति को मजबूत बताया.

ब्रेकिंग न्यूज़: इस तरह बिक रहा है लड़कियों का खून और जिस्म, आपके रोंगटे खड़े कर देगी ये न्यूज़ रिपोर्ट

अगर रैली के माहौल की बात की जाए तो वहां लोग भोजपुरी गानों पर झूमते नजर आए। मायवती की रैली में बड़ी संख्या में भीड़ जुटी.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

उत्तर प्रदेश के बागपत में सेटेलाइट के माध्यम से कच्चे तेल के बड़े भंडार मिले, किरठल में खुदाई हुई शुरू