खुशखबरी: सब्सिडी वाला घरेलू गैस सिलेंडर 5.91 रुपये, गैर सब्सिडी वाले सिलेंडर 120.50 रुपये सस्ता, Khabarspecial Hindi News, Khabar Special Samachar, खबरस्पेशल हिंदी न्यूज़, खबर स्पेशल न्यूज़, Subsidized LPG cylinders, Rs 5.91 cheaper, non-subsidized cylinders at Rs 120.50,सब्सिडी वाला रसोई गैस सिलेंडर , 5.91 रुपये सस्ता, गैर सब्सिडी सिलेंडर 120.50 रुपये सस्ता ,Hindi News, News in Hindi

नई दिल्ली, खबरस्पेशल न्यूज़, अजित सिंह, 31-दिसंबर’2018: सरकार की तरफ से देश वासियों के लिए खुशखबरी है जी हाँ नए साले में सरकार ने देश की जनता के लिए खुशखबरी दी है जिससे आम आदमी की जेब पर थोड़ा भार जरूर काम हो जायेगा..

घरेलू गैस (एलपीजी) की कीमतों में एक बार फिर उपभोक्ताओं को राहत मिली है। सब्सिडी वाले रसाई गैस सिलेंडर 5.91 रुपये सस्ता हुआ है। वहीं गैर सब्सिडी वाले सिलिंडर के दाम में 120.50 रुपये की राहत मिली है। यह जानकारी  इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (आईओसी) की ओर से दी गई है.

यह भी पढ़ें: न्यूजीलैंड में नए साल 2019 का इस तरह हुआ जोरदार स्वागत, आतिशबाजी से गूंजा पूरा आसमान

न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक यह कीमतें आधी रात से लागू हो जाएंगी। बता दें कि इससे पहले नंवबर में सब्सिडी वाले रसाई गैस सिलेंडर की कीमतों में 6.52 रुपये तथा बिना सब्सिडी वाले रसोई गैस सिलेंडर में 133 रुपये की कटौती की गई थी। इससे पहले जून के बाद से रसोई गैस की कीमतों में 6 बार बढ़ोत्तरी की गई थी.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 12 के विजेता का ताज सजा दीपिका कक्कड़ इब्राहिम के सर पर, श्रीसंत को हराया, जानिए कैसा था दीपिका मक्कड़ का सफर

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

महिला से दुष्कर्मयहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

न्यूजीलैंड में नए साल 2019 का इस तरह हुआ जोरदार स्वागत, आतिशबाजी से गूंजा पूरा आसमान