पाकिस्तान को इस देश से मिली ये बड़ी धमकी, आतंकी हमला बंद नहीं किया तो मुंह के साथ पिछवाड़ा भी तोड़ देंगे, Khabar Special Samachar, Khabarspecial Hindi Samachar, ईरान के रिवाल्यूशनरी गार्ड्स, रिवोल्यूशनरी गार्ड्स कमांडर मेजर जनरल मोहम्मद अली जाफरी, पाकिस्तान, Pakistan, Terrorist attack, आतंकी हमला, Iranian General, Iranian Revolutionary Guards, ईरान, खबरस्पेशल समाचार, खबरस्पेशल हिंदी समाचार

नई दिल्ली, खबरस्पेशल न्यूज़, ब्रह्मस्वरुप सिंह, 16-फरवरी’2019: पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के खिलाफ भारत ही नहीं बल्कि दूसरे देश भी खफा हैं और इससे पाकिस्तान को अपना मुँह छुपा पाना मुश्किल हो जायेगा क्यूंकि अब भारत ही नहीं दूसरे देश भी पाकिस्तान के खिलाफ खड़े हो गए हैं.

ये भी पढ़ें: पुलवामा अटैक पर पाकिस्‍तान ने दिया इस तरह अपना बहुत बड़ा रिएक्‍शन, एक तो चोरीऔर ऊपर से सीनाजोरी

ईरान के रिवाल्यूशनरी गार्ड्स ने पाकिस्तान पर अपने सैनिकों पर हुए आत्मघाती बम हमले के षड्यंत्रकर्ताओं को समर्थन देने का आरोप लगाया है. ईरान के सरकारी टीवी पर जारी बयानों में यह बात कही गई है. बुधवार को हुए उस हमले में ईरान रिवोल्यूशनरी गार्ड्स के 27 सैनिकों की मौत हो गई गई थी.

पुलवामा के वीरों को दी श्रद्धांजलि: आंखें नम, कैंडिल मार्च में शामिल हुई सीएम ममता, पूरे देश में गुस्सा

रिवोल्यूशनरी गार्ड्स कमांडर मेजर जनरल मोहम्मद अली जाफरी ने जिहादी समूह जैश-अल-अद्ल की ओर इशारा करते हुए कहा, पाकिस्तान सरकार जानती है कि ये जिहादी और इस्लाम के लिये खतरा बने लोग कहां है और इन्हें पाकिस्तान के सुरक्षा बलों का समर्थन हासिल है.”

गुल्ली बॉय मूवी रिव्यु: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने की फाडू एक्टिंग, रैप के दीवाने हैं तो ज़रूर देखें

उन्होंने चेतावनी दी, “अगर पाकिस्तान सरकार ने उन्हें दंडित नहीं किया तो हम इन जिहादी समूहों को मुंहतोड़ जवाब देंगे और पाकिस्तान को उनका समर्थन करने का अंजाम भुगतना होगा.” जनरल ने यह बात शुक्रवार को इ्स्फहान शहर में मारे गए सैनिकों के लिये आयोजित श्रद्धांजलि सभा के दौरान कही. शनिवार को सैनिकों का अंतिम संस्कार किया जा सकता है.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

महिला से दुष्कर्मयहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

 

पुलवामा अटैक पर पाकिस्‍तान ने दिया इस तरह अपना बहुत बड़ा रिएक्‍शन, एक तो चोरीऔर ऊपर से सीनाजोरी