बॉलीवुड कैट फाइट में जाह्नवी कपूर ने सारा अली खान को इस तरह से पीछे छोड़ा, Bollywood Latest Hindi News, Khabarspecial News, Entertainment News, केदारनाथ मूवी रिव्यु, खबरस्पेशल न्यूज़, बॉलीवुड समाचार, sara ali khan , jahnvi kapoor, dhadak , kedarnath , box office clash, सारा अली खान, अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान, फिल्म केदारनाथ, जाह्नवी की दूसरी फिल्म तख्त

मुंबई/बॉलीवुड, खबरस्पेशल न्यूज़, चारुल शर्मा, 10-दिसंबर’2018: आजकल बॉलीवुड में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के ही बेटी और बेटियों को जगह मिल रही है ऐसा लग रहा है की बहार के लोगों के लिए अब बॉलीवुड में कोई जगह है ही नहीं. बॉलीवुड में इस साल दो स्टार किड्स ने डेब्यू किया है और दोनों ही स्टार किड्स बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने में सफल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: उर्जित पटेल की वो 10 सबसे बड़ी बातें जो दुनिया नहीं जानती, लोग जानकार हो रहे हैं हैरान

हाल ही में सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से फिल्मों में डेब्यू किया तो इससे कुछ महीनों पहले 20 जुलाई को श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने  भी फिल्म ‘धड़क’ से ऑफिस पर डेब्यू किया था.

Image result for jhanvi kapoor and sara ali khan

ब्रेकिंग न्यूज़: नाबालिग लड़की को अश्लील तस्वीरें भेजने के आरोप में बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह दुबई में हुये गिरफ्तार

अगर दोनों फिल्मों की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस मामले में सारा अली खान, जाह्नवी से जरा पिछड़ती हुई नजर आ रही हैं. दोनों ही फिल्मों के अगर फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन की बात करें तो जहां सारा की हालिया रिलीज  केदारनाथ ने पहले वीकेंड में कुल 27 करोड़ रुपए की कमाई की है तो वहीं तो धड़क ने पहले तीन दिनों में करीब 33.67 करोड़ रुपए की कमाई की थी.

Image result for सारा अली खान ने फिल्म 'केदारनाथ

अगर दोनों फिल्मों के डे बाई डे के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म केदारनाथ ने शुक्रवार, शनिवार और रविवार को क्रमश: 7.25 cr, 9.75 cr और 10.75 cr रुपए की कमाई की है. वहीं, ‘धड़क’ ने क्रमश: 8.71 cr, 11.04 cr और 13.92cr रुपए कमाए थे.

दोनों के फिल्मों के अगर बजट की बात करें तो सारा की फिल्म केदारनाथ का बजट करीब 37 करोड़ रुपए बताया जा रहा है और धड़क का कुल बजट करीब 41 करोड़ रुपए था. जबकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 110 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की थी.

यह भी पढ़ें: भारत में पिछले साल वायु प्रदूषण बना 12.4 लाख लोगों की मौत का कारण, ये है इस बार का आंकड़ा

अगर बॉक्स ऑफिस के शुरुआती कलेक्शन के हिसाब से देखें तो सारा अली खान इस रेस में जाह्नवी कपूर से काफी पीछे नजरआ रही हैं. हालांकि अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों में सारा अली खान आगे हैं.

सारा ने अपनी पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही दूसरी फिल्म साइन कर ली थी और उनकी पहली फिल्म के रिलीज होने के कुछ दिन बाद ही दूसरी फिल्म भी रिलीज होने वाली है. सारा की दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ इसी साल 28 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

ब्रेकिंग न्यूज़: व्यक्तिगत कारणों के चलते रिजर्व बैंक के गर्वनर ने दिया इस्तीफा, जानिए क्या थे वो कारण

वहीं, जाह्नवी कपूर ने भी दूसरी फिल्म साइन कर दी है. जाह्नवी की दूसरी फिल्म ‘तख्त’ अगले साल के अंत तक रिलीज होगी. इस फिल्म में जाह्नवी के साथ आलिया भट्ट , करीना कपूर जैसे कई कलाकार नजर आएंगे.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

उर्जित पटेल की वो 10 सबसे बड़ी बातें जो दुनिया नहीं जानती, लोग जानकार हो रहे हैं हैरान