पटना के होटल में दिवाली पर आतिशबाजी से लगी भयानक आग, शेखपुरा में भी कई घर जलकर राख, khabarspecial news, Bihar News, Partna, Diwali Dhamaka, Diwali, fireworks, fire at patna hotel, दिवाली, Bihar News in Hindi, Latest Bihar News in Hindi, Bihar Hindi Samachar, खबरस्पेशल न्यूज़, आज की सबसे बड़ी खबर

पटना/बिहार, खबरस्पेशल न्यूज़, अजित सिंह, 7-नवंबर’2018: बिहार में दिवाली के दिन कई जगहों पर आतिशबाजी की वजह से आग लगने की घटनाएं हुई हैं। पहली घटना पटना के एग्जीबिशन रोड स्थित एक होटल की है जहां पर आग लगने से काफी नुकसान हुआ है.

दूसरी घटना शेखपुरा की है जहां पर आग लगने से कई घर जलकर राख हो गए। जानकारी के अनुसार पटना के एग्जीबिशन रोड स्थित राजधानी गेस्ट हाउस में आतिशबाजी के कारण भीषण आग लग गई.

यह भी पढ़ें: काली मिर्च का सेवन करेंगे तब इन सभी बिमारियों से दूर रहेंगे, आयुर्वेद में बताया इसका ये सबसे बड़ा फायदा

हालांकि, कुछ लोगों का मानना है कि आग शॉर्ट सर्किंट से लगी। मौके पर मौजूद लोगों  के अनुसार होटल के एक कमरे से अचानक धुआं उठा। देखते-देखते आग पूरे होटल में फैल गई। होटल की पूरी बिल्डिंग को तत्काल खाली करा दिया गया। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मशक्कत कर आग पर काबू पा लिया.

वीडियो: मशहूर गायक अंकित तिवारी के इस नये गाने ‘नैना’ ने मचा दी खलवली, एक बार जरूर सुनिए

उधर, शेखपुरा के घाटकुसुम्भा स्थित पानापुर पंचायत के महमदपुर गांव में पटाखों की आतिशबाजी से भयंकर आग लग गई जिसमें कई घर राख हो गए। घटना में कई लोगों के घर जल गए। पीड़ित परिवारों के पास खाद्य सामग्री से लेकर तन ढ़कने तक के वस्त्र तक नहीं बचे.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

इस दिवाली पर रात DMRC ने दिया दिल्ली-एनसीआर वालों को एक नया तोहफा, जानकर थोड़ी ख़ुशी जरूर होगी