महानायक अमिताभ बच्चन ने कादर खान की सेहत के लिए इस तरह मांगी दुआएं, सोशल मीडिया पर लिखी इमोशनल पोस्ट, khabarspecial News, Bollywood Hot News, Kadar Khan Health News, कादर खान,Kader Khan,अमिताभ बच्चन,Amitabh Bachchan,कनाडा,canada,Progressive supranuclear policy disorder, कादर खान की तबियत नासाज, खबरस्पेशल हिंदी समाचार, खबर स्पेशल न्यूज़

बॉलीवुड/मुंबई, खबरस्पेशल न्यूज़, चारुल शर्मा, 29-दिसंबर’2018: अमिताभ बच्चन के एंग्री यंग मैन वाले डायलॉग आज भी लोगों को जुबानी याद हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अमिताभ को ऐसे कई दमदार डायलॉग देने वाले उनके को-स्टार कादर खान ही हैं. लेकिन अफसोस कि इतने जज़बाती और बेहतरीन डायलॉग पैदा करने वाला कादर खान का दिमाग अब उनका साथ नहीं दे रहा. इस खबर को जानने के बाद से बिग बी भी काफी दुखी हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह के बयान पर बोले अभिनेता अनुपम खेर और कितनी आजादी चाहिए?

शुक्रवार को कादर खान की तबियत नासाज होने की खबर के बाद से ही ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके लिए दुआएं मांगने वालों की लाइन लगी हुई है. कादर खान के इन्हीं चाहने वालों में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं.

Image result for कादर खान

बिग बी ने कादर खान की एक तस्वीर शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है. अमिताभ ने लिखा, ‘अपार प्रतिभा के अभिनेता लेखक .. अस्पताल में बीमार पड़े हुए हैं .. उनकी बेहतरी और रिकवरी के लिए प्रार्थनाए और दुआएं…’ इसमें उन्होंने अपनी फिल्मों में कादर के लेखन और खुद से उनके संबंधों को भी दिखाया है. देखिए यह पोस्ट.

बता दें कि कादर खान की तबियत को लेकर शुक्रवार की दोपहर एक खबर सामने आई. जिसमें सामने आया कि कादर खान के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है. उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है.

वीडियो, Zero Review: शाहरुख खान की फिल्म जीरो को मिले पब्लिक के खतरनाख रिव्यु, पूरा बॉलीवुड हुआ हैरान

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें गंभीर रूप से बीमार होने के बाद एडमिट किया गया है. 81 साल के कादर ख़ान प्रोग्रेसिव सुप्रान्यूक्लीयर पाल्सी डिसऑर्डर (पीएसपी) के शिकार हो गए हैं. इसी वजह से उनके दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है.

एक न्यूज पोर्टल से हुई बातचीत में कादर के बेटे सरफराज ने बताया है, ‘प्रोग्रेसिव सुप्रान्यूक्लीयर पाल्सी डिसऑर्डर के चलते कादर ख़ान की दिमाग से उनके शरीर को चलाने वाली सारी हरकतों पर प्रभाव पड़ा है. इसके साथ ही उन्हें सांस से संबंधित परेशानी भी लगातार हो रही है.

गौरतलब है कि कादर खान ने 1973 में अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने लगातार 300 से ज्यादा फिल्मों में अहम भूमिकाएं निभाई हैं. इतना ही नहीं अभिनय के साथ उन्होंने 250 फ़िल्मों में डायलॉग भी लिखे हैं.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

वीडियो: क्या है इंटरनेट, कहाँ से आया, क्या हैं इसके प्रभाव, इंटरनेट ने क्या क्या बदला, जानिए खबरस्पेशल न्यूज़ की खास पेशकश