मायावती ने कहा जीतने के लिए सरकारी ताकत का दुरुपयोग कर रही है भाजपा, BJP Cheating with voters, Khabarspecial News, Mayawati Comments at BJP, Mayawati, खबरस्पेशल न्यूज़, खबर स्पेशल हिंदी समाचार ,BSP supremo, BJP, attack on BJP, Mayawati rally, government power, misuse of power, Lok Sabha elections, Uttar Pradesh,मायावती, बसपा सुप्रीमो, भाजपा, भाजपा पर हमला, मायावती की रैली, सरकारी ताकत, सरकारी ताकत का दुरुपयोग, लोकसभा चुनाव, उत्तर प्रदेश,Hindi News, News in Hindi

लखनऊ/उत्तर प्रदेश, खबरस्पेशल न्यूज़, ब्रह्मस्वरुप सिंह, 15-अप्रैल’2019: बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को भाजपा पर मौजूदा लोकसभा चुनावों में अपने राजनीतिक हित साधने के लिए सरकारी ताकत का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने अपने हॉट बिकिनी लुक से सोशल मीडिया का माहौल गर्म किया

अलीगढ़ में आयोजित एक चुनावी जनसभा में मायावती ने कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा लोकसभा चुनाव जीतने के लिए अपनी ताकत का दुरुपयोग कर रही है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों पर हमले के लिए सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय की मदद ले रहे हैं.

यह एक खतरनाक चलन है। साथ ही यह मोदी द्वारा अपनायी जा रही निचले दर्जे की सियासत की एक और मिसाल है। प्रधानमंत्री द्वारा देश में जगह-जगह दिये जा रहे भाषण देश में राजनीति का एक नया रसातल दिखा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: ITBP में मेडिकल ऑफिसर की 496 पदों के लिए बंपर भर्ती शुरू, जल्द ऐसे करें आवेदन

भाजपा के राष्ट्रवाद को मिथ्याप्रचार करार देते हुए उन्होंने कहा कि मोदी दावा करते हैं कि देश की सीमाएं पहले कभी इतनी सुरक्षित नहीं थीं, जितनी कि आज हैं, मगर सच्चाई यह है कि देश की सरहदों की हालत किसी से छुपी नहीं है। मायावती ने दावा किया कि पिछले पांच साल के दौरान देश में अल्पसंख्यकों और हाशिये पर खड़े लोगों की हालत बद से बदतर हुई है।

बसपा प्रमुख ने कांग्रेस को भी नहीं छोड़ा। उन्होंने कहा कि यह पार्टी भी भाजपा के जैसी ही नीतियों का पालन करती है। ये दोनों ही पार्टियां मुसलमानों और दलितों की कीमत पर धन्नासेठों के हितों को तरजीह देती हैं.

यह भी पढ़ें: गठबंधन पर राहुल गांधी को केजरीवाल ने दिया करारा जवाब, मुझे दुःख है आप बयानबाजी कर रहे हैं

बसपा के गठबंधन के सहयोगी राष्ट्रीय लोकदल के नेता चौधरी अजित सिंह ने इस मौके पर आरोप लगाया कि पिछले पांच वर्षों के दौरान देश में विभिन्न लोकतांत्रिक संस्थाओं की स्थिति तेजी से खराब हुई है। अगर भाजपा एक बार फिर सत्ता में आयी तो लोगों से वोट करने का अधिकार छीन लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा की लोकतंत्र में कोई आस्था नहीं है.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने अपने हॉट बिकिनी लुक से सोशल मीडिया का माहौल गर्म किया