नीरव मोदी और विजय माल्या ही नहीं बल्कि ये 36 बड़े कारोबारी भी देश से हुए फरार हैं, लिस्ट देखें, khabarspecial Samachar, Delhi News, Delhi Crime News, Neerav Modi, Vijay Mallya, ED, Enforcement Directorate, AgustaWestland case, VVIP helicopter case, Susan Mohan Gupta, Lalit Modi,नीरव मोदी, विजय माल्या, ईडी, प्रवर्तन निदेशालय, अगस्ता वेस्टलैंड मामला, वीवीआईपी हेलीकॉप्टर मामला, सुशेन मोहन गुप्ता, ललित मोदी,Hindi News, News in Hindi, डी पी सिंह और एन के मट्टा, खबरस्पेशल हिंदी समाचार, हर खबर खास है

नई दिल्ली, खबरस्पेशल न्यूज़, अजित सिंह, 15-अप्रैल’2019: अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर मामले में गिरफ्तार कथित रक्षा एजेंट सुशेन मोहन गुप्ता द्वारा दायर जमानत याचिका का विरोध करते हुए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोमवार को कहा कि उसके भी उन 36 कारोबारियों की तरह देश से फरार होने की संभावना है जिनके खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें: गठबंधन पर राहुल गांधी को केजरीवाल ने दिया करारा जवाब, मुझे दुःख है आप बयानबाजी कर रहे हैं

ईडी ने विशेष न्यायाधीश अरविंद कुमार को बताया कि विजय माल्या और नीरव मोदी समेत कुल 36 कारोबारी हाल में देश से फरार हो चुके हैं.

वीडियो: देखिये आईपीएल चीयरलीडर्स की जिंदगी की हकीकत, सच है हकीकत से कोसों दूर, ऐसी भी जिदंगी होती है

जांच एजेंसी के विशेष लोक अभियोजक डी पी सिंह और एन के मट्टा ने सुशेन के उन दावों का विरोध किया कि उसकी समाज में गहरी जड़े हैं। एजेंसी ने कहा, “माल्या, ललित मोदी, मेहुल चौकसी, नीरव मोदी और संदेसरा बंधु (स्टर्लिंग बायोटेक लिमिटेड के प्रवर्तक) की समाज में ज्यादा गहरी जड़े थीं इसके बाद भी वे देश छोड़ गए। ऐसे 36 कारोबारी हैं जो हाल में देश छोड़कर फरार हुए हैं.

सेहत स्पेशल में आज: गर्मी में इन रसीले फलों का करेंगे सेवन तो बच सकते हैं इस खतरनाक बीमारी से, जानें इनके फायदों के बारे में

जिरह के दौरान ईडी की अधिवक्ता संवेदना वर्मा ने अदालत को बताया की मामले की जांच अहम चरण में है और एजेंसी यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि “आरजी” कौन है जिसका संदर्भ सुशेन की डायरी में है.

वीडियो: बीजेपी लीडर स्मृति ईरानी की जिंदगी का कड़वा सच, जानकर हैरान रह जायेंगे

वर्मा ने गुप्ता पर मामले के गवाहों को प्रभावित करने का आरोप लगाते हुए अदालत को बताया कि उसने मामले में साक्ष्यों को नष्ट करने की भी कोशिश की। अदालत ने गुप्ता की जमानत याचिका पर फैसला 20 अप्रैल तक के लिये सुरक्षित रख लिया.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

गठबंधन पर राहुल गांधी को केजरीवाल ने दिया करारा जवाब, मुझे दुःख है आप बयानबाजी कर रहे हैं