नव वर्ष पर पीएम मोदी ने इंटरव्यू में राम मंदिर और 2019 चुनाव को लेकर किये बड़े खुलासे, Khabarspecial News, Prime Minister Modi, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मध्य प्रदेश और राजस्थान में त्रिशंकु विधानसभा, pm modi latest interview,pm modi interview on new year,pm modi interview ram mandir,pm modi latest interview, खबर स्पेशल हिंदी समाचार, खबरस्पेशल न्यूज़

नई दिल्ली, खबरस्पेशल न्यूज़, अजित सिंह, 1-जनवरी’2019: नव वर्ष के अवसर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक अहम् इंटरव्यू दे रहे हैं, इस दौरान वे देश से सम्बंधित कई सारे मुद्दों पर अपनी राय रख रहे हैं. पीएम मोदी ने इस इंटरव्यू की शुरुआत देशवासियों को नव वर्ष की शुभकामनाएं देते हुए की.

यह भी पढ़ें: नए साल 2019 का इस तरह किया शानदार स्वागत, दिल्ली-मुंबई समेत दुनिया भर में जश्न में झूमे लोग

इस दौरान उनसे पुछा गया कि 2018 में चुनावी हार के बाद, क्या आप 2019 में जीतने के लिए आश्वस्त हैं, इस पर पीएम मोदी ने कहा है कि तेलंगाना और मिजोरम में भाजपा की सरकार बनने की बात खुद भाजपा ने भी नहीं की है. लेकिन अगर छत्तीसगढ़ को छोड़ दिया जाए तो मध्य प्रदेश और राजस्थान में त्रिशंकु विधानसभा की स्तिथि थी. ऐसे में भाजपा को कमजोर नहीं आंका जा सकता और चुनावी हार कोई बड़ा मुद्दा नहीं है.

2018 के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि उनके हिसाब से 2018 काफी अच्छा बीता है. उन्होंने कहा कि एक समय था जब भारत देश को पर्यावरण दूषित करने के लिए दोषी माना जाता था, उस भारत को आज संयुक्त राष्ट्र द्वारा पर्यावरण बचाने के लिए चैंपियन ऑफ़ द अर्थ अवार्ड मिला, क्या ये अच्छा नहीं है.

मोदी लहर के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वे उन लोगों को धन्यवाद् देते हैं कि जो ये मानते हैं की मोदी की लहर है. उन्होंने कहा कि उनके अनुसार लहर जनादेश की ही होती है.

यह भी पढ़ें: साल 2018 की सबसे बड़ी विवादस्पद खबरें पर एक नजर देखिये एक क्लिक में सिर्फ खबरस्पेशल न्यूज़ पर

राम मंदिर पर लगातार उठ रही अध्यादेश की मांग पर पीएम मोदी ने कहा है कि अयोध्या के विवादित राम मंदिर मामले में भारतीय जनता पार्टी का स्टैंड राम मंदिर मामले पर शुरू से स्पष्ट रहा है. पीएम मोदी ने कहा है कि राम मंदिर मामला संविधान के दायरे में रहते हुए और सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ही सुलझेगा.

उन्होंने कहा कि भाजपा के मैनिफेस्टो में भी यही बात की गई है. कांग्रेस मुक्त भारत के नारे के बारे में पूछे जाने पर पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस खुद कहती है कि कांग्रेस एक सोच है, एक विचारधारा है. पीएम मोदी ने कहा कि यही सोच 70 साल तक देश में शासन करती रही, जिसका परिणाम सही नहीं हुआ.

यह भी पढ़ें: शादी, तलाक और बॉक्स ऑफिस, इस साल की 10 खबरें बनी सबसे बड़ी सुर्खियां

पीएम मोदी ने कहा कि जब मैं कांग्रेस मुक्त होने की बात करता हूँ तो मैं उस सोच से मुक्त होने की बात करता हूँ. पीएम मोदी ने कहा कि खुद कांग्रेस को भी इस सोच से मुक्त होना चाहिए.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

महिला से दुष्कर्मयहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

नए साल 2019 का इस तरह किया शानदार स्वागत, दिल्ली-मुंबई समेत दुनिया भर में जश्न में झूमे लोग