पाकिस्तान की सेना ने कहा अंधेरे की वजह से कार्रवाई नहीं कर पाये, कार्रवाई में विलंब के आरोप को नकारा, Khabarspecial News, मेजर जनरल आसिफ गफूर, खबर स्पेशल हिंदी समाचार, खबरस्पेशल न्यूज़, खबरस्पेशल न्यूज़ पर ब्रह्मस्वरुप सिंह खास रिपोर्ट, Pakistan army, Pakistan, Indian Air force, Pakistan Occupied Kashmir, Pakistan, kashmir, Pulwama attack, India News, Pulwama after effect, IAF strike, Surgical Strike,पाकिस्तान, पाक आर्मी, भारतीय वायुसेना, एलओसी, कश्मीर, पाक कश्मीर, पुलवामा हमला, पुलवाम आतंकी हमला,Hindi News, News in Hindi

नई दिल्ली,खबरस्पेशल न्यूज़,ब्रह्मस्वरुप सिंह , 26-फरवरी’2019: भारतीय लड़ाकू विमानों के हवाई हमले से पाकिस्तान में खलबली है। पाकिस्तान की सेना को इस हमले का जवाब देते नहीं बन रहा है। इसी बीच पाकिस्तान सेना के मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कहा है कि हमारी वायुसेना तैयार थी लेकिन अंधेरे की वजह से वह कार्रवाई नहीं कर पाई.

यह भी पढ़ें: फिल्म उरी की पूरी टीम ने ऐसे किया इंडियन एयरफोर्स को सलाम, विक्की कौशल ने कही ये बात

जनरल गफूर ने कहा कि भारत की तरफ से दोबारा कार्रवाई हुई तो हम जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि भारत हमारे जवाब का इंतजार करे। इससे पहले सुबह जनरल आसिफ गफूर ने भारतीय लड़ाकू विमानों द्वारा हवाई हमले की बात को नकार दिया था.

उन्होंने कहा था कि भारतीय लड़ाकू विमानों ने पाकिस्तान की हवाई सीमा का उल्लंघन किया है और हमारे वायुसेना के जहाजों ने उन्हें खदेड़ दिया। जबकि शाम को उन्होंने हवाई हमले की बात मानी.

कार्रवाई में विलंब के आरोप को नकारा
भारतीय वायुसेना की कार्रवाई पर पाकिस्तान के लोग भी सवाल उठा रहे हैं। पाकिस्तान के लोगों अपनी वायुसेना पर देरी से कार्रवाई करने का आरोप लगाया तो पाक विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने इस पर सफाई दी। कुरैशी ने दावा किया कि भारतीय लड़ाकू विमानों ने मंगलवार की सुबह कई स्थानों से घुसने का प्रयास किया.

यह भी पढ़ें: भारत ने पाक को दिया पुलवामा हमले का करारा जवाब, सुबह 3.30 बजे थर्राया पीओके, 50 किमी अंदर घुस दागे 1000 किलो बम

लेकिन पाकिस्तानी विमानों के हस्तक्षेप के बाद कुछ मिनट के अंदर ही वे लौटने के लिए बाध्य हुए। उन्होंने इस बात को खारिज कर दिया कि भारतीय हमले का जवाब देने में पाकिस्तान की वायुसेना ने विलंब किया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के लड़ाकू विमान तैयार थे.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

फिल्म उरी की पूरी टीम ने ऐसे किया इंडियन एयरफोर्स को सलाम, विक्की कौशल ने कही ये बात