नौकरी के बहाने महिला को देह व्यापार में धकेला, दुष्कर्म का वीडियो बनाकर अब करते हैं ब्लैकमेल, Khabar Sepcial Delhi Samachar, Khabarspecial Samachar, Hindi News, Delhi News, Geeta Colony News, Delhi news, prostitution, sexual assault cases, mms, obscene video, delhi police, crime in delhi, geeta colony, Delhi NCR Crime News in Hindi, Latest Delhi NCR Crime News in Hindi, प्रॉपर्टी डीलर प्रदीप, सामूहिक दुष्कर्म, ब्लैकमेल

नई दिल्ली, खबरस्पेशल न्यूज़, अज़मत अली, 9-फरवरी’2019: दिल्ली के गीता कॉलोनी में घरों में काम दिलाने का झांसा देकर एक महिला को देह व्यापार में धकेलने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म, ब्लैकमेल सहित अन्य धाराओंं में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए एक महिला और एक प्रॉपर्टी डीलर को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें: हरिद्वार के भगवानपुर में जहरीली शराब पीने से 19 लोगों की मौत, 55 गंभीर, 13 अधिकारी निलंबित

पुलिस के अनुसार, मूलत: पश्चिम बंगाल निवासी 28 वर्षीय पीड़िता पति और दो बच्चों के साथ झील खुरंजा इलाके में रहती है। पिछले साल सीलिंग की वजह से फैक्टरी में कार्यरत उसके पति की नौकरी छूट गई थी। ऐसे में पीड़िता काम की तलाश कर रही थी.

पड़ोस में रहने वाली गीता ने घरों में खाना बनाने का काम दिलाने का झांसा दिया। 21 अक्तूबर 2018 को काम दिलाने के बहाने गीता उसे प्रॉपर्टी डीलर प्रदीप के घर ले गई थी, जहां प्रदीप ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

यह भी पढ़ें: फर्ज़ी तरीके से जमानत तस्दीक कराने वाले 2 अभियुक्त गिरफ्तार

आरोप है कि इस दौरान गीता ने उसका वीडियो बना लिया। महिला की तबीयत खराब होने पर उसे लोकनायक अस्पताल लेकर गई। आरोप है कि अस्पताल में भी दो लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। 24 अक्तूबर को आरोपी उसे रानी गार्डन में रहने वाली एक महिला के घर लेकर गई। जहां तीन लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उसके दो दिन बाद पीड़िता के साथ गीता कॉलोनी में तीन लोगों ने दुष्कर्म किया.

पीड़िता का आरोप है कि गीता उसे अपने एक किराएदार के पास छोड़कर फरार हो गई। वीडियो बनाए जाने और जान से मारने की धमकी दिए जाने की वजह से पीड़िता दो माह तक चुप रही। उसके बाद दिसंबर माह में उसने पति को सारी बात बताई.

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा को मिली अपनी हमशकल, कहा- मैं तुम्हें कब से ढूंढ रही थी

पति ने एनजीओ की मदद से महिला आयोग में इसकी शिकायत की। तीन फरवरी को इस बाबत गीता कॉलोनी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। बृहस्पतिवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। अदालत ने गीता को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया, जबकि आरोपी डीलर को जेल भेज दिया.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

महिला से दुष्कर्मयहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

https://www.khabarspecial.com/big-story/breaking-news/eight-people-died-after-drinking-poisonous-liquor-in-haridwar-bhagwanpur-four-serious-khabar-special-news/