सपना चौधरी लेकर आ रही हैं दोस्ती के साइड इफेक्ट्स, इस फील से कर रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू, khabarspecial online hindi news, Haryana News, Sapna Chaudhary New Song, Sapna Chaudhary Latest Hindi News, खबरस्पेशल हिंदी समाचार, हर खबर खास है, खबर स्पेशल ऑनलाइन हिंदी न्यूज़, Sapna Choudhary, Sapna Choudhary Bollywood Debut, Sapna Choudhary Film Dosti Ke Side Effects, Viral Video, Bhojpuri Cinema, Bhojpuri Movie, सपना चौधरी, भोजपुरी सिनेमा, दोस्ती के साइड इफेक्ट्स, बॉलीवुड, पंजाबी सिनेमा, भोजपुरी मूवी

मुंबई/बॉलीवुड, खबरस्पेशल न्यूज़, अजित सिंह, 11-नवंबर’2018: सपना चौधरी को आज कौन नहीं जनता, हरयाणे की इस छोरी बूढ़े हों या जवान सभी के दिलों पर राज कर रही हैं, आज सपना चौधरी डांस की दुनिया में एक ब्रांड बन चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: आमिर की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान देखकर ठगे गए दर्शक, दर्शकों ने दिए भददे भददे रिव्यु

भोजपुरी (Bhojpuri)-हरियाणा (Haryana)-पंजाबी (Punjabi) सिनेमा की फेमस डांसर-एक्टर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब बॉलीवुड में बतौर हीरोइन डेब्यू करने जा रही हैं. बिग बॉस (Bigg Boss 11) से देश भर में सुर्खियां लूटने वाली सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में नजर आएंगी.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ इस फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और ‘कसौटी जिंदगी की’ की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी फिल्म में नजर आएंगी. सपना चौधरी की फिल्म को जोयाल डेनियल प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके डायरेक्टर हादी अली हैं. इस तरह सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैन्स के लिए यह बड़ी खुशखबरी है.

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फिल्म से जुड़ी जानकारी दी है और कई तस्वीरें भी पोस्ट की है. वैसे भी सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म ‘नानू की जानू’ और ‘वीरे की वेडिंग’ में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं. लेकिन ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई करिश्मा नहीं कर सकी थीं, लेकिन सपना चौधरी के सॉन्ग जरूर रंग जमाने में कामयाब रहे थे.

खबर हटके: इस गांव में महिलाओं ने अगर दिन में पहनी नाइटी तो लगेगा जुर्माना

सपना चौधरी की एक्टिंग अभी तक सिर्फ म्यूजिक वीडियो में देखी गई है या फिर ‘बिग बॉस 11’ में उनका धमाकेदार अंदाज दिखा था. सपना चौधरी का ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स‘ की प्रेस कॉन्फ्रेंस का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक जर्नलिस्ट उनसे उनकी फिल्मों और पर्सनल लाइफ के बारे में बातें कर रहा है. सपना चौधरी सारे सवालों का जवाब बहुत ही सूझ-बूझ के साथ दे रही हैं.

सपना का जन्म हरियाणा के रोहतक में हुआ है. जब सपना की उम्र 18 साल की थी तो उनके पिता का निधन हो गया था. फिर वे ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ जुड़ गईं. सपना ने अपने पहले गाने ‘सॉलिड बॉडी रै’ से ऐसा हंगामा बरपाया कि उन्हें कभी पीछे मुड़कर देखने का मौका नहीं मिला.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

Thugs of Hindostan Movie Review | महा बकवास फिल्म है आमिर खान की ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान