khabarspecial/Shab is one of the hottest films of Raveena Tandan, which is going to be released soon.-शब रवीना टंडन की सबसे हॉट फिल्मों में से एक है जो जल्द रिलीज़ होने वाली है
khabarspecial.com/Shab is one of the hottest films of Raveena Tandan, which is going to be released soon.-शब रवीना टंडन की सबसे हॉट फिल्मों में से एक है जो जल्द रिलीज़ होने वाली है

मुंबई/मनोरंजन, शब रवीना टंडन की सबसे हॉट फिल्मों में से एक: उत्तराखण्ड का रहने वाला अज़फर (विक्रम बिष्ट) एक उभरता हुआ मॉडल है। अपने सपनों को पूरा करने के लिए वह दिल्ली जा पहुंचता है.

वहां उसकी मुलाकात सोनल मोदी (रवीना टंडन) से होती है। फैशन की दुनिया में सोनल प्रसिद्ध नाम है। सोनल शादीशुदा है.

उसकी पति से बिलकुल नहीं बनती, लेकिन वह हमेशा अपने आपको इस तरह पेश करती है मानो वैवाहिक जीवन से वह बहुत खुश है.

अपनी लोकप्रियता का लाभ उठाकर वह युवाओं के साथ आनंद उठाती रहती है। रैना (अर्पिता चटर्जी) एक कैफे में काम करती है। वहां उसकी दोस्ती नील (सिमोन फ्रेने) से होती है.

रैना से अफज़र की मुलाकात होती है और अफज़र उसे चाहने लगता है। इन जटिल रिश्तों का क्या होता इसके है लिए आपको देखनी होगी फिल्म.

रवीना टंडन की जल्दी ही प्रदर्शित होने वाली फिल्म का नाम है ‘शब’, जिसे ओनिर ने निर्देशित किया है। ओनिर की फिल्मों का विषय बेहद बोल्ड रहता है.

इस फिल्म में रवीना टंडन ऐसी महिला बनी हैं जो अपनी वैवाहिक जिंदगी से खुश नहीं हैं। वे ‘आनंद’ उठाने के लिए युवाओं को अपने जाल में फंसाती हैं.

इस फिल्म में युवा अभिनेता आशीष बिष्ट ने अज़फर नामक किरदार निभाया है जो उभरता हुआ मॉडल है और अभिनेता बनना चाहता है। वह रवीना के जाल में फंस जाता है.

शब में रवीना और आशीष बिष्ट के बीच इंटीमेट सीन भी हैं। आशीष न केवल रवीना से उम्र में छोटे हैं बल्कि रवीना के बहुत बड़े फैन हैं.

जब उन्हें पता चला कि रवीना और उनके बीच अंतरंग सीन फिल्माए जाएंगे तो वे कांपने लगे। उनका कहना है कि वे बहुत नर्वस थे, लेकिन निर्देशक ओनिर से डरने के कारण उन्होंने कुछ नहीं बोला.

शायद रवीना ने यह बात भांप ली। उन्होंने माहौल को हल्का किया और बड़ी आसानी से ये सीन फिल्मा लिए गए।