बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान यूट्यूब पर इस बजह से जीरो से हीरो बन गए, कर दिया हैरान कर देने वाला ये काम, Khabarspecial Bollywood Hot News, Bollywood Life Style, Zero Trailer Launched, Zero Official Trailer, खबरस्पेशल न्यूज़, मनोरंजन की ताजा खबरें, बॉलीवुड की खास खबर, बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़, Zero, zero trailer, shah rukh khan, salman khan, apoorva sagodharargal, जीरो, जीरो ट्रेलर, शाहरुख खान, सलमान खान, अपूर्व सहोदरंगल, Bollywood Photos, Latest Bollywood Photographs, Bollywood Images, Latest Bollywood photos, Bollywood Adult Moviews, Bollywood Hot Moviews, Hindi Porn Moviews, श्रीदेवी सहित रानी मुखर्जी, काजोल, करिश्मा कपूर, अभय देओल, जिमी शेरगिल, आर माधवन और आलिया भट्ट

मुंबई/बॉलीवुड, खबरस्पेशल न्यूज़, चारुल शर्मा, 4-नवंबर’2018: वही समय और लोगों का क्रेज़ अभी भी दिखाई देता है, बड़े परदे पर जब शाहरुख और सलमान खान या फिर अजय देवगन की कोई भी फिल्म आती है तब लोगों का क्रेज़ हमेशा ऐसे ही नजर आता है. शाहरुख खान बॉलीवुड के ही नहीं बल्कि करोड़ों लोगों के दिल के भी बादशाह हैं.

दिवाली 2018: इस धनतेरस पर ये 7 चीजें जरूर खरीदें, घर में इनके होने से होती है लक्ष्मी जी की पूर्ण कृपा

शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर इन दिनों चर्चा का विषय बन गया है। दर्शकों और शाहरुख सहित अनुष्का, कटरीना के फैंस को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। 2 नवंबर यानी शाहरुख के जन्मदिन पर रिलीज हुए ‘जीरो’ के ट्रे्लर ने यूट्यूब पर इतिहास कायम कर दिया है। महज 48 घंटे में ही ‘जीरो’ के ट्रेलर को देखने वालों की संख्या 6 करोड़ से ऊपर हो गई है.

‘जीरो’ के ट्रेलर को केवल यूट्यूब पर ही 66,440,069 बार देखा जा चुका है। दर्शक फिल्म के ट्रेलर को इंतना पसंद कर रहे हैं कि यह सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है। फिल्म में अनुष्का और कटरीना कैफ सहित शाहरुख खान अपने एकदम अलग किरदार में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में शाहरुख जहां बौने के किरदार में हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा दिव्यांग का रोल कर रही हैं। कटरीना का भी ‘जीरो’ में एकदम अलग किरदार मालूम पड़ता है.

यह भी पढ़ें: लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने तलाक की अर्जी पर दिए चौंकाने वाला जवाब, क्या करें मर जाएं, फांसी लगा लें

शाहरुख खान की यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में थी। बीती ईद को ‘जीरो’ का एक टीजर भी रिलीज हुआ था। इस टीजर में शाहरुख के साथ सलमान खान दिखाई दिए थे। वहीं खबरों की मानें तो फिल्म ‘जीरो’ में सलमान खान एक गाने में कैमियो करते दिखेंगे। इतना ही नहीं सलमान खान के अलावा दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी सहित रानी मुखर्जी, काजोल, करिश्मा कपूर, अभय देओल, जिमी शेरगिल, आर माधवन और आलिया भट्ट जैसे कलाकार भी नजर आ सकते हैं.

‘जीरो’ के ट्रेलर लांच पर शाहरुख ने यह भी बताया था कि इस फिल्म उनका बउआ सिंह कहां से प्रेरित हैं। शाहरुख के मानें तो उन्हें बौना बउआ सिंह का किरदार करने का विचार साउथ फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म अपूर्व सहोदरंगल के अप्पू राजा के किरदार को देखकर आया। कमल हासन की फिल्म अपूर्व सहोदरंगल साल 1989 में रिलीज हुई थी.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

दिवाली 2018: इस धनतेरस पर ये 7 चीजें जरूर खरीदें, घर में इनके होने से होती है लक्ष्मी जी की पूर्ण कृपा