सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा को टक्कर देने के लिए एक बार फिर अपने नये टीवी शो के साथ लौट रहे हैं, Khabar Special Bollywood Hindi News, Sunil Grover Latest hindi Samachar, Kapil Sharma News, Sunil Grover Latest TV show, Khabarspecial News, खबरस्पेशल हिंदी समाचार, सुनील ग्रोवर, Sunil Grover, Kanpur Wale Khuranas, Ali Asgar, Kunal Kemmu, Kapil sharma, कानपुर वाले खुरानाज, Bollywood, Bollywood News, Bollywood update, बॉलीवुड, कपिल की ऑन स्क्रीन दादी और बुआ के साथ सुनील ग्रोवर, कानपुर वाले खुरानाज, डॉ. मशहूर गुलाटी, सुनील ग्रोवर ‘स्टार प्लस

मुंबई/मनोरंजन, खबरस्पेशल न्यूज़, चारुल शर्मा, 22-नवंबर’2018: कॉमेडी की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना चुके सुनील ग्रोवर को भला आज कौन नहीं जानता अपनी कामयावी को आगे बढ़ाते हुए सुनील अपने करीबी और खास दोस्त कपिल शर्मा को टक्कर देने अपने नये टीवी शो को लेकर आरहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़: नेपाल में हुआ दर्दनाक हादसा, बस खाई में गिरने से 18 यात्रियों की मौत और 14 यात्री घायल

लंबे समय से टीवी से कॉमेडी शो गायब थे लेकिन अब एक साथ दो शो लोगों को गुदगुदाने के लिए तैयार हैं. जहां कपिल शर्मा अपने शो का नया सीजन लेकर तैयार हैं. तो वहीं उनके पिछले शो के रिश्तेदार ही उन्हें टक्कर देने के लिए खड़े हो चुके हैं. जी हां अब कपिल की ऑन स्क्रीन दादी और बुआ के साथ सुनील ग्रोवर नया शो.

Image result for कानपुर वाले खुरानाज

कानपुर वाले खुरानाज‘ लेकर आ रहे हैं. सुनील और शो की टीम ने शूटिंग की तस्वीरों के साथ शो की जानकारी दी है. जाने माने कॉमेडियन और कपिल शर्मा के शो में डॉ. मशहूर गुलाटी का रोल करने वाले सुनील ग्रोवर नया शो लेकर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सबसे बड़ी खबर अमृतसर ट्रेन हादसा में रेलवे की गलती नहीं, पटरी पर खड़े लोग ही थे मौत के जिम्मेदार

सुनील ग्रोवर ‘स्टार प्लस’ के नए शो ‘कानपुर वाले खुराना’ के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं. जबकि कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि वह कपिल के शो में एक बार फिर से नजर आने वाले हैं. लेकिन यह बात बाद में गलत साबित हुई थी. कॉमेडियन कीकू शारदा ने बताया था कि सुनील और कपिल की सुलह नहीं हुई है.

जानकारी देते हुए सुनील ग्रोवर ने कहा कि शो के नये कॉन्सेप्ट ने उन्हें इसे करने के लिए प्रेरित किया. ग्रोवर ने एक बयान में कहा, ‘मैं नए कॉन्सेप्ट के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने को लेकर खुश हूं. यह किरदार मेरे द्वारा पहले निभाए किरदारों से अलग है और मैं दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए इस सफर को शुरू करने को तैयार हूं.’

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी लेकर आ रही हैं दोस्ती के साइड इफेक्ट्स, इस फील से कर रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू

वहीं अपने सोशल मीडिया एकाउंट से भी सुनील ग्रोवर ने इस शो के जल्द स्क्रीन पर आने की घोषणा की है. यह शो स्टार प्लस पर आएगा वहीं कपिल का शो सोनी एंटरटेनमेंट पर आने के लिए तैयार है.

हाल ही में सुनील ने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग पूरी की है. इस शो में उनके साथ छोटे पर्दे पर नागिन के रोल से सुर्खियां बटोरने वाली अदा खान भी नजर आ सकती हैं. सुनील ग्रोवर के साथ जो कॉमेडी के स्टार्स नजर आने वाले हैं वह हैं अली असगर, सुगंधा मिश्रा, उपासना सिंह. इस शो का प्रसारण शनिवार को रविवार को होगा.

ऐसा होगा कंसेप्‍ट
इस टीवी शो के सेट से पहली फोटो भी सामने आ गई हैं. इस शो का कंसेप्‍ट कपिल शर्मा के शो से पूरी तरह अलग होगा. यह जीजा साली के कंसेप्‍ट पर आधारित शो होगा. इंस्‍टाग्राम पर जो तस्वीर आई है उसमें पूरी टीम काफी उत्साहित नजर आ रही है. तो अब देखना होगा कि दो कॉमेडी शो जब एक साथ दर्शकों के सामने आएंगे तो दर्शक किसे ज्यादा पसंद करते हैं.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

ब्रेकिंग न्यूज़: नेपाल में हुआ दर्दनाक हादसा, बस खाई में गिरने से 18 यात्रियों की मौत और 14 यात्री घायल