फिल्म उरी की पूरी टीम ने ऐसे किया इंडियन एयरफोर्स को सलाम, विक्की कौशल ने कही ये बात, Indian Army, Khabar Special News, Khabarspecial Samachar,

नई दिल्ली,खबरस्पेशल न्यूज़, ब्रह्मस्वरुप सिंह , 26-फरवरी’2019: पुलवामा में हुए आतंकी हमले के 12 दिन बाद 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) ने एलओसी (LOC) पार कर पाकिस्तान पर बड़ी कार्रवाई की है। मिराज-2000 के 12 विमानों ने एलओसी पार कर आतंकी कैंपों पर एक हजार किलो के बम गिराए.

किंग न्यूज़: खुफिया जानकारी के अनुसार पाकिस्तान के 350 दहशतगर्दों के मारे जाने की खबर

इससे वहां मौजूद सभी आतंकी कैंप ध्वस्त हो गए। यह हमला मंगलवार सुबह 3:30 पर किया गया। इस हमले की आम इंसान से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी सराहना कर रहे हैं। फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक की टीम ने भी इस हमले के बाद इंडियन एयरफोर्स को सलाम किया है.

विक्की कौशल, यामी गौतम, परेश रावल और मोहित रैना समेत फिल्म के सभी एक्टर्स ने IAF की Air surgical Strike की जमकर तारीफ की है। इनके ट्वीट आप यहां पढ़ सकते हैं.

विडियो: उर्वशी रौतेला ने फिल्म फेयर अवार्डस 2019 में दिखाए अपने सेक्सी जलवे

कंगना रनौट ने कही ये बात…

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है। दरअसल, पिंकविला वेबसाइट के मुताबिक, कंगना ने इस कार्रवाई पर कहा, ‘हम भारतीय वायुसेना को सलाम करते हैं जिन्होंने सच्चे हीरो की तरह एयर स्ट्राइक की.

यह भी पढ़ें: भारत ने पाक को दिया पुलवामा हमले का करारा जवाब, सुबह 3.30 बजे थर्राया पीओके, 50 किमी अंदर घुस दागे 1000 किलो बम

माननीय प्रधानमंत्री को निर्णायक कार्रवाई करने के लिए हम उन्हें धन्यवाद कहते हैं. आतंकवाद के खिलाफ हमारी लड़ाई शुरू हो गई है। मैसेज क्लीयर है, जो भी बुरी नजर से इस देश को देखेगा उसकी आंखें नोच ली जाएगी। जय हिंद.

देवबन्द से जैश-ए-मौहम्मद के दो आतंकवादियो को गिरफ्तार करने का यूपी एटीएस का दावा

बता दें कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 सीआरपीएफ(CRPF) जवान शहीद हुए थे। इस हमले का अब भारत ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।  सूत्रों ने पीटीआई को बताया कि भारतीय वायुसेना के विभिन्न लड़ाकू विमानों ने खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बालाकोट में पाकिस्तान स्थित कई आतंकवादी समूहों के शिविरों को सफलतापूर्वक नष्ट कर दिया.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

ब्रेकिंग न्यूज़: खुफिया जानकारी के अनुसार पाकिस्तान के 350 दहशतगर्दों के मारे जाने की खबर