ये थी सबसे बड़ी वजह जिसके कारण शिल्पा सिंदे बिग बॉस 11 की विनर बनी, देश ने भी दिया भाबीजी का साथ, जानिए पूरी खबर,Shilpa shinde, hina khan, bigg boss, finale, social media, bigg boss 11, vikas gupta, puneesh sharma, हिना खान, बिग बॉस, फिनाले, बिग बॉस 11, विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, पुनीश शर्मा, khabar speical, khabarspecial online hindi news, खबर स्पेसल, खबरस्पेसल हिंदी समाचार चेंनल, खबरों की लगातार बरसात सिर्फ खबरस्पेसल न्यूज़ पर, सबसे तेज खबर, Bigg Boss 11, Shilpa Shinde, Hina Khan, Vikas Gupta, Big Boss 11 Winner, Salman Khan,बिग बॉस 11, शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता, बिग बॉस 11 विनर, सलमान खान,Hindi News, News in india, अंगूरी भाबी

मुंबई/टीवी मनोरंजन, खबरस्पेसल न्यूज़: बिग बॉस सीजन 11 में 17 कंटेस्टेंट्स को पछाड़कर शिल्पा शिेंदे ने शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। उन्होंने घर में बहुत ही सधा हुआ खेल खेला। बता दें कि उन्हें घर में मां कहकर भी बुलाया जाता था.

जिस फैसले और रात का बिग बॉस के दर्शकों को इंतजार था वे आ ही गई और दर्शकों को अपनी पसंदीदा विनर भी मिल गया। जी हां, पूर्व ‘अंगूरी भाबी’ शिल्पा शिेंदे ने बिग बॉस 11 का ताज अपने नाम कर लिया है.

यह भी पढ़ें: चंकी पांडे की अलाना पांडे बिना अंडरगारमेंट पहने पार्टी में पहुंची, उसके बाद क्या हुआ देखने वायरल वीडियो…

शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 विनर

उनके खिलाफ फाइनल में विकास, पुनीश और हिना खड़े थें। द खबरी के ट्वीट के मुताबिक, शिल्पा शिंदे ने खिताब अपने नाम कर लिया है.

बता दें कि 106 दिन चले इस शो में शिल्पा ने बड़ी ही समझदारी से खेल खेला। घर में उनकी सबसे ज्यादा लड़ाई विकास गुप्ता और हिना खान से हुई थी। लेकिन अंत तक आते-आते शो का रुख ही बदल गया और शिल्पा की इन दोनों से पटने लगी.

यह भी पढ़ें: ब्रेकिंग न्यूज़: बॉलीवुड के इस सबसे बड़े सुपरस्टार को इस गैंगस्टर ने दी जान से मारने की धमकी

इतना ही नहीं शिल्पा को घर में ‘देवी’ और ‘मां’ के नामों से भी पुकारा जाता था। बता दें कि आकाश और अर्शी ने शिल्पा को मां का दर्जा दिया हुआ था। लेकिन शो के आखिरी पड़ाव पर आकर शिल्पा की इन दोनों से भी अनबन हो गई.

null

बता दें कि शिल्पा को शो में ‘देवी’ भी कहा जाता था। वो इसलिए क्योंकि शिल्पा ने ज्यादातर टास्क में हार मानकर पैर खींच लिए। लेकिन आखिर में आकर शिल्पा को ही शो का ताज मिला। एक सबसे अहम बात कि शिल्पा को सबसे ज्यादा वोट हासिल हुए हैं.

Bigg Boss 11 Winner Name, Shilpa Shinde Big Boss 11 Winner in Grand Finale

बिग बॉस सीजन 11 की शुरुआत 1 अक्टूबर 2017 को हुई थी. शो की शुरुआत में 14 कंटेस्टेंटस और 4 पड़ोसियों समेत कुल 18 लोगों को बिग बॉस के घर में एंट्री दी गई.

105 दिनों के मुश्किल सफर के बाद शिल्पा शिंदे के सर पर विजेता का ताज सजा है. इसके साथ ही शिल्पा शिंदे को विजेता बनने पर 44 लाख रुपये विनिंग अमाउंट भी दिया गया है.