वीडियो: मशहूर गायक अंकित तिवारी के इस नये गाने 'नैना' ने मचा दी खलवली, एक बार जरूर सुनिए, khabarspecial news, Bollywood Latest News, Ankit Tiwari New Song, Bollywood Singer Anit Tiwari's New Hindi Song, Entertainment News, Bollywood Hot News, खबरस्पेशल न्यूज़, मनोरंजन की ताजा खबरें, हर खबर खास है, बॉलीवुड लाइफ, अंकित तिवारी, Ankit Tiwari, Naia Song, Sun Raha Hai Na Tu, Hindi songs, Best Songs, Ankit Tiwari songs

मुंबई/बॉलीवुड, खबरस्पेशल न्यूज़, चारुल शर्मा, 6-नवंबर’2018: आज अंकित तिवारी कौन नहीं जानता गायकी के मामले में जवां लोगों के दिलों की धड़कन बने हुए हैं तिवारी, बॉलीवुड इंडस्ट्री को इन्होने एक से बढ़कर एक गाना दिया है और जिसमे लगभग सभी गाने सुपरहिट रहे हैं.

मशहूर गायक अंकित तिवारी ने अपना नया गाना ‘नैना’ लांच कर दिया है. तिवारी रोमांटिक गाने गाने के लिये काफी मशहूर हैं, उनके कुछ प्रमुख गानो में ‘सुन रहा है न तू, गलियां और तू है कि नहीं’ शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने फैजाबाद को क्यों कहा ये हमारी आन, बान और शान का प्रतीक

अपने होमटाउन कानपुर में तिवारी ने कहा कि यह नया गाना ‘नैना’ उनके दिल के काफी करीब है और उनके साथ पहली बार लंदन के संगीत से जुड़े लोगों ने काम किया है.

अंकित तिवारी ने कहा कि इस गाने का वीडियो उनके ऑफिशियल यू टयूब चैनल पर देखने को मिलेगा. आप भी देखें गाने का वीडियो…

गौरतलब है कि अंकित ने अपने सिंगिग करियर की शुरुआत जिंगल्स बनाने से की थी. इसके साथ उन्होंने कई सीरीयल्स के लिए भी म्यूजिक कंपोज किया. इसके बाद उन्हें 2012 में फिल्म ‘आशिकी 2’ का एक गाना गाने का मौका मिला.

इस सिंगर के ‘सुन रहा है तू’ गाना गया और इस गाने को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया. इसके बाद अंकित बॉलीवुड के कई हिट गाने गा चुके हैं. अंकित ने फिल्म ‘एक विलन’ का गाना ‘तेरी गलियां’ भी गाया है.

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 71 रनों से हराकर एक बार फिर से रच दिया इतिहास

कानपुर के रहने वाले सिंगर अंकित तिवारी को फिल्मफेयर पुरस्कार के लिए नॉमिनेट किया जा चुका है. सिंगर अंकित का सबसे फेमस गाना ‘सुन रहा है न तू’ रहा. इस गाने ने अंकित को शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचा दिया. ‘आशिकी 2’ के इस गाने के लिरिक्स संदीप नाथ ने लिखे हैं.

‘एक विलेन’ फिल्म के इस गाने को अंकित तिवारी ने अपनी आवाज दी है. मनोज मुंतशिर ने ‘गलियां’ के बोल लिखे हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान यूट्यूब पर इस बजह से जीरो से हीरो बन गए, कर दिया हैरान कर देने वाला ये काम

आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘पीके’ के ‘दिल दरबदर’ गाने को अंकित ने एक अलग ही अंदाज में गाया है. म्यूजिक भी उन्होंने ही दिया है. ‘तू है कि नहीं’ गाने को अंकित ने रॉय फिल्म के लिए गाया है. यह रोमांटिक गानों में बेस्ट है.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने फैजाबाद को क्यों कहा ये हमारी आन, बान और शान का प्रतीक