वीडियो: देखिये बॉलीवुड और हॉलीवुड (प्रियंका-निक) की शादी के रिसेप्शन की शानदार तस्बीरें, पीएम मोदी भी पहुंचे, Khabarspecial news, Bollywood Hot News, Priyanka Nik Marriage Video, pm modi, Priyanka Chopra, Nick Jonas, Priyanka Chopra Wedding Pics, Priyanka Chopra Photos, Priyanka Nick Pics, Nick Jonas Pics,प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी, प्रियंका चोपड़ा शादी की तस्वीरें, पीएम मोदी, Priyanka-Nick Reception LIVE Updates, Priyanka Chopra, Nick Jonas, Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding, PM modi,प्रियंका निक वेडिंग रिसेप्शन, प्रियंका निक की शादी, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास

बॉलीवुड/हॉलीवुड,खबरस्पेशल न्यूज़, अजित सिंह, चारुल शर्मा, 4-दिसंबर’2018: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शाही अंदाज में की गई रिसेप्शन की तस्वीरें सामने आ गई हैं। दिल्ली में हो रहे रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बी पहुंचे.

यह भी पढ़ें: विश्व कप के हीरो गौतम गंभीर ने क्रिकेट से इसलिए लिया संन्यास, जानिए क्या है पूरी खबर

प्रियंका निक अपने शादी के रिसेप्शन में एक दूसरे का हाथ थामें स्टेज पर आएं। प्रियंका क्रीम कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत दिखीं, तो वही निक जोनस ब्लू सूट में काफी हैंडसम लगे.

प्रियंका चोपड़ा

बता दें कि प्रियंका और निक ने जोधपुर के उमेद भवन पैलैस में एक दिसंबर को ईसाई रीति रिवाजों से शादी की थी। इसके बाद दोनों ने दो दिसंबर को हिंदू परंपराओं के अनुसार शादी की। दंपति ने अपने मेहंदी और संगीत समारोह की कई तस्वीरें साझा की थी लेकिन दोनों समारोह की मुख्य तस्वीरें मंगलवार को पीपुल मैगजीन ने जारी की। अमेरिका की इस पत्रिका के पास शादी समारोह की तस्वीरों का अधिकार प्राप्त था.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका (36) ने मैगजीन से कहा, ”हर लड़की का अपनी शादी के दिन प्रिंसेज बनने का सपना होता है लेकिन मैं जो चाहती थी, उसकी कभी कोई योजना नहीं बनाई थी। उन्होंने कहा कि 26 वर्षीय निक ने अपने-अपने धर्म का सम्मान करने के लिए ईसाई और हिंदू दोनों रीति रिवाजों से शादी करने का सुझाव दिया था। अभिनेत्री ने कहा, ”इसने मेरा दिल छू लिया। हमारे करीबी परिजनों और दोस्तों के साथ भारत में दो बड़ी शादियां करना अविश्वसनीय रहा.

Priyanka-Nick

निक ने हिंदू रीति रिवाज से हुई शादी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ”मेरी जिंदगी का सबसे खुशनुमा पल। गलियारे में परिवार के किसी पुरुष सदस्य के साथ चलने की परंपरा को तोड़ते हुए दुल्हन प्रियंका अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ पहुंची। प्रियंका के पिता अशोक चोपड़ा का साल 2013 में निधन हो गया था.

ब्रेकिंग न्यूज़: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर की हिंसा में भीड़ ने इंस्पेक्टर सुबोध की पिस्टल छीनकर सिर पर इस तरह से मारी थी गोली

भारतीय अभिनेत्री ने कहा कि यह उनके लिए बेहद भावुक क्षण था और वह थोड़ी बहुत ”नर्वस थीं। उन्होंने कहा, ”मेरी आंखों में आंसू थे। मैं उन्हें रोक नहीं पा रही थी। मुझे लगा कि मैं थोड़ी नर्वस और डरी हुई थी.

लेकिन जैसे ही पर्दा उठा और मैंने उनका चेहरा देखा तो लगा कि सब कुछ सही हो गया और मैं जानती थी कि मैं अपनी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला ले रही हूं। ”जेलस जैसा हिट देने वाले गायक ने कहा यह उनके लिए सबसे उत्तम शादी थी, यह ऐसा पल था जिसके लिए उन्होंने पूरी जिंदगी इंतजार किया.

निक ने कहा, ”शादी समारोहों के दौरान भावनाएं चरम पर थीं खासतौर से पश्चिमी रीति रिवाज से शादी के दौरान। आप जानते हैं कि आप अपनी पूरी जिंदगी उस पल के बारे में सोचते हैं। ईमानदारी से कहूं तो मैंने कभी सोचा नहीं था कि यह इतना शानदार होगा। वे बेहद भावुक पल थे.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तस्वीरें आने में भला ही देरी हुई हो लेकिन उनके रिसेप्शन का शानदार लुक सामने आ गया है। दिल्ली वाले रिसेप्शन में यह जोड़ी बेहद शानदार लग रही है। वेस्टर्न ड्रेस पहने प्रियंका और निक को देख ऐसा लग रहा है की जोड़ी एक दूजे के लिए बनी है.

यह भी पढ़ें: अब लोकसभा चुनाव से पहले महिलाएं तय करेंगी कि संसद में कौन बैठेगा, अब लड़ाई 33 की नहीं 50 फीसद की होगी

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के न्योते पर वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देखकर सभी लोग खुश हो गए। जिसकी एक वीडियो सामने आई है।  वीडियो में निकयांका पीएम मोदी बधाई देते हुए नजर आए.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

विश्व कप के हीरो गौतम गंभीर ने क्रिकेट से इसलिए लिया संन्यास, जानिए क्या है पूरी खबर