वीडियो: समाज लड़कियों की ना का मतलब कब समझेगा #MeToo का सबसे बड़ा राज, #MeToo Latest Hot News, Khabarspecial MeToo Breaking News, Khabarspecial Online Hindi News, खबरस्पेशल न्यूज़, खबर स्पेशल हिंदी समाचार, आज के हिंदी समाचार, हर खबर खास है, #मीटू,ConnectTheDots, false allegations, Gautam Adhikari,india, Inmyopinion, me too, media, metoo, MeToo in India,metoo movement, MeTooIndia, Name and shame, nana patekar MeToo Moment, POLITICS, RK Pachauri, MeToo sexual assault, sexual harassment, sexual predators, TERI, Vishaka guidelines, MeToo women,मीटू कैंपेन, यौन उत्पीड़न, यौन शोषण, विशाखा गाइडलाइंस

नई दिल्ली, खबरस्पेशल न्यूज़, अजित सिंह, 15-अक्टूबर’2018: आजकल #MeToo समाज में आम लोगों के लिए एक तरह के कैंसर का काम कर रहा है. हर एक आम इन्सान इस #MeToo के चलते सदमे में है खासकर बॉलीवुड, आज मीडिया में हर तरफ सिर्फ और सिर्फ #MeToo की ही खबरें हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा अभिनेता नाना पाटेकर पर लगाये गये यौन शोषण के आरोप के बाद न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि राजनीति में भी भूचाल आ गया है. तनुश्री दत्ता के इस आरोप के बाद महिलायें #MeToo कैंपेन चला रही हैं, जिसके तहत वह अपने साथ हुए यौन शोषण को सार्वजनिक कर रही हैं तथा इसकी जद में आलोक नाथ, विकास बहल, अभिजीत तथा पत्रकार से राजनेता बने केन्द्रीय मंत्री एमजे अकबर तक आ चुके हैं.

इन दिनों तनुश्री दत्ता को लेकर बॉलीवुड में खूब बावला मचा हुआ है ऐसे में तनुश्री के बाद कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जो खुलकर सामने आ रहीं हैं. अब नाना पाटेकर के बाद टीवी और फिल्मी जगत के संस्कारी बाबू जी यानी आलोकनाथ पर विनता नंदा ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया और अब आलोकनाथ पर आरोप पर आरोप लगते ही जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अब च्युइंग गम चबाने से पहुंचेगा आपके शरीर में ये विटामिन, खबर एक बार जरूर पढ़ें

आप सभी को पता ही होगा कि आलोक ने कई शोज और फिल्मों में काम किया है. ऐसे में हाल ही में आलोक नाथ की को-स्टार्स और कई टीवी सीरियल और हम साथ-साथ हैं जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिग का कमाल दिखाने वाली एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी ने आलोक नाथ को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किये हैं.

जी हाँ, आप सभी को पहले तो यह बता दें कि हिमानी ने..हम आपके हैं कौन,परदेस, कभी खुशी कभी गम जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और हाल ही में मीडिया को दिये इंटरव्यू में हिमानी ने खुलासा किया कि ‘जेकेल एंड हाइड’ (दोहरे चरित्र वाले) नाम की बीमारी से पीड़ित है जी हाँ, वह फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर अच्छा इंसान होने का दिखावा करते हैं और शाम ढलते ही एक पैग पीने के बाद उनके अंदर का राक्षस जाग उठता है.

यह भी पढ़ें: दिवाली, छठ पूजा पर रेल यात्रियों को मिली ये बड़ी सौगात, कल से शुरू होगी इन स्पेशल ट्रेनों की बुकिंग

उन्होंने बताया कि जब ये हादसा हुआ तब लोगों के अंदर ये कहने की हिम्मत नहीं थी यहां तक की विनता ने भी इतने साल बाद इस बात की जानकारी दी हैं. उन्होंने कहा अगर सच में आलोक नाथ ने ऐसा किया हो तो ये बहुत बुरी बात है. आलोक अपनी ताकत का इस्तेमाल किसी महिला के साथ गलत काम करने में नहीं कर सकते हैं.

वीडियो देखें..

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

अब च्युइंग गम चबाने से पहुंचेगा आपके शरीर में ये विटामिन, खबर एक बार जरूर पढ़ें