Breaking News: हॉटेस्ट दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी 14 और 15 नवंबर को, शादी से पहले रणवीर सिंह की हुई हल्दी, Khabarspecial Bollywood Latest Hot News, Khabar Special News, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दीपावली के बाद विवाह, दीपिका पादुकोण,Deepika Padukone,Ranveer Singh,Sanjay Leela Bhansali,Shaleena Nathani,bajirao mastani,Finding Fanny,wedding ceremony,Ranveer singh Haldi ceremony, दीपिका पादुकोण की प्री-वेडिंग सेरेमनी

मुंबई/बॉलीवुड, खबरस्पेशल न्यूज़, चारुल शर्मा, 4-नवंबर’2018: हमेशा मीडिया की सुर्ख़ियों में बने रहने वाले बॉलीवुड की गलियों में अपना नाम सुनहरे अक्षरों में लिखकर लोगों के दिलों पर राज करके रणवीर सिंह अब दीपिका के दिल पर भी हमेशा के लिए राज करने की तयारी में जुट चुके हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान यूट्यूब पर इस बजह से जीरो से हीरो बन गए, कर दिया हैरान कर देने वाला ये काम

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दीपावली के बाद विवाह बंधन में बंध जाएंगे. इससे पहले उनकी शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर रणवीर की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आई हैं. इनमें रणवीर के गालों पर हल्दी लगी दिख रही है. सफेद कुर्ते में ‘बाजीराव’ अपने परिजनों के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

Image result for दीपिका पादुकोण की प्री-वेडिंग सेरेमनी

मानव मंगलानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से जारी तस्वीर में रणवीर सिंह अपनी किसी प्रियजन के साथ सेल्फी क्लिक कराते दिख रहे हैं. इस शुभ अवसर पर रणवीर का घर फूलों के बंदनवार से सजा हुआ है. यह एक्टर माथे पर टीका लगाए दिख रहा है. साथ ही उनके गालों पर हल्दी भी देखी जा सकती है.

दिवाली 2018: इस धनतेरस पर ये 7 चीजें जरूर खरीदें, घर में इनके होने से होती है लक्ष्मी जी की पूर्ण कृपा

इससे एक दिन पहले दीपिका पादुकोण की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीर सामने आई. स्‍टालिस्‍ट द्वारा शेयर की गई इन दो तस्‍वीरों में दीपिका ऑरेंज कलर के खूबसूरत सूट-सलवार में दिख रही हैं. उन्‍होंने एक बार फिर अपने पसंदीदा डिजाइनर सब्‍यसाची का ही डिजाइनर ड्रेस पहना है. दीपिका ने कानों में बड़े-बड़े झुमके पहन रखे हैं.

शुरू हो गईं दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की शादी की रस्'€à¤®à¥‡à¤‚! सामने आईं पहली Photos

एक फोटो को शेयर करते हुए दीपिका की स्‍टालिस्‍ट ने लिखा, ‘एक नई शुरुआत, दीपिका पादुकोण.’ वहीं दूसरे फोटो पर उन्‍होंने लिखा, ‘तुम्‍हें ढ़ेर सारा प्‍यार. तुम्‍हारे लिए बहुत-बहुत खुश हूं. इस सब के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. आपकी झोली में इस दुनिया की सारी खुशियां आ जाएं.’

बता दें कि दीपिका पादुकोण की मां उजला पादुकोण शादी के दस दिन पहले दूल्हा और दुल्हन के लिए बेंगलुरु में नंदी पूजा कराने की प्लानिंग कर रही हैं. हिंदू धर्म में मान्यता है कि नंदी, भगवान शिव तक भक्तों की बात पहुंचाते हैं. ऐसे में हो सकता है कि आज यानी शादी से कुछ दिन पहल हो रहा कार्यक्रम इसी रीति से जुड़ा हो सकता है. हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें: लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने तलाक की अर्जी पर दिए चौंकाने वाला जवाब, क्या करें मर जाएं, फांसी लगा लें

दीपिका और रणवीर सिंह की शादी 14 और 15 नवंबर को होने जा रही है. इस शादी का ऐलान दोनों ही सितारों ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया के जरिए किया है. यह दोनों पिछले 6 साल से रिश्‍ते में हैं. खबर है कि यह रोमांटिक कपल इटली में सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेगा. हालांकि, वेडिंग कार्ड में वेन्यू के बारे में नहीं बताया गया है.

Image result for दीपिका पादुकोण की प्री-वेडिंग सेरेमनी

4 साल पहले हुआ प्यार
बता दें, साल 2014 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘राम-लीला’ के सेट पर इन दोनों का प्‍यार परवान चढ़ा. अब अपने फैंस के बीच ‘दीपवीर’ के नाम से मशहूर रणवीर-दीपिका ने फिल्‍म ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला’ के अलावा ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ में साथ काम किया है.

पिछले दिनों दोनों यूएस में छुट्ट‍ियां बिताते नजर आए थे. फिलहाल रणवीर सिंह वापस मुंबई आकर अपने प्रोजेक्‍ट्स में बिजी हैं. इसके अलावा कोई भी फिल्म दीपिका ने साइन नहीं की है. इस बारे में ऐसा भी कहा जा रहा है कि अपनी शादी के चलते एक्ट्रेस ने कोई फिल्म साइन नहीं की.

================================================

सिर्फ एक क्लिक करके पढ़े आज की सभी बड़ी खास खबरें :  क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें और देखें बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर ख़बरें :  बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान यूट्यूब पर इस बजह से जीरो से हीरो बन गए, कर दिया हैरान कर देने वाला ये काम